Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा से...

मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा से हाथ मिलाना पीड़ादायक रहा: महबूबा

महबूबा ने भाजपा से हाथ मिलाने के अपने दिवंगत पिता मुफ्ती मुहम्मद सईद के निर्णय को जायज ठहराया। उन्होंने कहा, "मुफ्ती साहब 2015 में भाजपा के साथ हाथ मिलाने पर इसलिए सहमत हुए, क्योंकि वाजपेयी के शासन के दौरान हमारे बीच एक अच्छी आपसी समझ थी।"

IANS
Reported by: IANS 31 Jul 2018, 7:38:58 IST

जम्मू: पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री थे तब जम्मू एवं कश्मीर समृद्ध हुआ था, लेकिन आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा से हाथ मिलाने के बावजूद उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के 19वें स्थापना दिवस पर यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा, "यद्यपि उस समय पीडीपी कांग्रेस के साथ एक सत्ताधारी गठबंधन में थी, लेकिन जब वाजपेयी प्रधानमंत्री थे तब राज्य समृद्ध हुआ था।"

उन्होंने हालांकि कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्रित्व काल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हाथ मिलाने के बावजूद उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा।

महबूबा ने भाजपा से हाथ मिलाने के अपने दिवंगत पिता मुफ्ती मुहम्मद सईद के निर्णय को जायज ठहराया। उन्होंने कहा, "मुफ्ती साहब 2015 में भाजपा के साथ हाथ मिलाने पर इसलिए सहमत हुए, क्योंकि वाजपेयी के शासन के दौरान हमारे बीच एक अच्छी आपसी समझ थी।" उन्होंने आगे कहा, "लेकिन इस बार यह एक कठिन निर्णय था। भाजपा के साथ गठबंधन बनाना जहर पीने जैसा था।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा से हाथ मिलाना पीड़ादायक रहा: महबूबा - Mehbooba Mufti says alliance with BJP in Jammu and Kashmir was akin to drinking poison