Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति ममता का PM को चैलेंज, कहा-...

ममता का PM को चैलेंज, कहा- मोदी साबित करें कि मैंने अपनी पेंटिंग बेचकर धन लिया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यह साबित करने की चुनौती दी है उन्होंने अपनी पेंटिंग को बेच कर धन लिया है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 30 Jan 2019, 16:37:29 IST

बीरभूम: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यह साबित करने की चुनौती दी है उन्होंने अपनी पेंटिंग को बेच कर धन लिया है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख की यह सख्त टिप्पणी उस वक्त सामने आई है जब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री की पेंटिंग को चिटफंड कंपनी के मालिकों ने करोड़ों रुपये में खरीदा है।

बनर्जी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं में जरा भी शालीनता नहीं है और उनकी पार्टी ने ‘‘निराधार आरोपों पर’’ मानहानि की कार्यवाही शुरू की है।

बनर्जी ने कहा, ‘‘मोदी बाबू (प्रधानमंत्री) मैं आपको यह साबित करने की चुनौती देती हूं कि मैंने (पेंटिग बेच कर) अपने खाते में एक भी पैसा लिया है। आप अशिष्ट की भांति बात करते हैं और आपमें शालीनता नहीं है।’’

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन