Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा,...

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा, 'मुझे भी बोलने नहीं दिया जा रहा'

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शुक्रवार को कहा कि संसद में उन्हें भी बोलने नहीं दिया जा रहा है और आशा जताई कि यह स्थिति जल्द ही सही होगी।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 09 Mar 2018, 23:47:03 IST

नई दिल्ली: लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शुक्रवार को कहा कि संसद में उन्हें भी बोलने नहीं दिया जा रहा है और आशा जताई कि यह स्थिति जल्द ही सही होगी। विपक्षी पार्टी द्वारा लोकसभा में नहीं बोलने देने के आरोप पर उन्होंने कहा, "किसी को भी यहां तक कि मुझे भी बोलने की इजाजत नहीं दी जा रही है।"उन्होंने कहा कि सोमवार से शुरू हुए बजट सत्र के बाद लोकसभा में गतिरोध के चलते विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी नहीं बोल पा रहे हैं।

उन्होंने कहा, "कोई भी तभी बोल सकता है, जब सदन व्यवस्थित तरीके से चले। आशा है कि सदन की कार्यवाही अगले हफ्ते से सुचारू रूप से चलेगी।"महाजन ने कहा, "मैं प्रयास कर रही हूं। यह पहला सप्ताह है। देखते हैं अगले हफ्ते क्या होता है। अगर जरूरत पड़ी तो, मैं एक और सर्वदलीय बैठक बुलाने को तैयार हूं।" अध्यक्ष द्वारा गुरुवार को इस मुद्दे पर कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ बैठक का कोई नतीजा नहीं निकला था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा, 'मुझे भी बोलने नहीं दिया जा रहा': Lok Sabha speaker Sumitra Mahajan said, 'I am not even allowed to speak'