Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा-बीजेपी...

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा-बीजेपी ने पिछले चार साल में बहुमत गंवा दिया

उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पिछले चार साल में मोदी सरकार ने बहुमत गंवा दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अब दोस्त की जरूरत नहीं रही।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 31 May 2018, 22:44:32 IST

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पिछले चार साल में मोदी सरकार ने बहुमत गंवा दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी को अब दोस्त की जरूरत नहीं रही। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उद्धव ने कहा कि वे अपने राज्य में लगातार हार रहे हैं और महाराष्ट्र में प्रचार करने आते हैं। उनके दिन अब लद चुके हैं। जनता ने योगी जी की मस्ती उतार दी है।

उद्धव ठाकरे ने सरकार से कहा : ईवीएम विवाद का हल जल्दी करें , अन्यथा सभी पार्टियां चुनाव नहीं लड़ने के बारे में एकजुट होकर विचार करेंगी। 

आपको बता दें कि उपचुनाव में बीजेपी और शिवसेना अलग-अलग चुनाव मैदान में उतरी थी। पालघर में बीजेपी प्रत्याशी ने शिवसेना के उम्मीदवार को हरा दिया। बीजेपी और शिवसेना के बीच लंबे अर्से तक गठबंधन रहा है लेकिन हाल के दिनों में दोनों दलों के बीच खटास बढ़ गई थी जिसका नतीजा ये हुआ दोनों दल अलग-अलग चुनाव मैदान में उतरे। 

 

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे कर सकते हैं बड़ा ऐलान, सरकार से बाहर हो सकती है शिवसेना