Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति ''जहाजवा ही चुरा कर खाने लग...

''जहाजवा ही चुरा कर खाने लग गए वो भी लड़ाकू....ऊ भी मिसाइल से लैस गजबे बा...''

भ्रष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता लालू यादव भी अब राफेल के मुद्दे पर सरकार को घेरने वालों में शामिल हो गए हैं।

India TV News Desk
India TV News Desk 24 Sep 2018, 22:15:53 IST

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष और चारा घोटाला के कई मामलों में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव सोमवार को राफेल सौदे में कथित घपले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। लालू ने ट्वीट कर अपने अंदाज में लिखा, "जहाजवा ही चुराकर खाने लग गए, वो भी लड़ाकू। गजबे बा।" फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद का इंटरव्यू दुनिया के कई टीवी चैनलों पर प्रसारित होने के बाद राफेल सौदे को लेकर सरकार और विपक्ष दोनों की तरफ से प्रतिदिन आरोप-प्रत्यारोप जारी है।

भ्रष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता लालू भी अब राफेल के मुद्दे पर सरकार को घेरने वालों में शामिल हो गए हैं। लालू ने इससे पहले भी ट्वीट कर राफेल मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा था।

लालू ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा था, "मित्रों, राफेल सौदे के घालमेल और तालमेल की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं? अगर पूंजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनाहगार व भागीदार नहीं है और ईमानदार चौकीदार है तो सच बताने में डर काहे का?"

सजा काट रहे लालू अपनी बीमारी के इलाज के क्रम में इन दिनों रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन