Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति लंबे अर्से बाद पटना में तेज...

लंबे अर्से बाद पटना में तेज प्रताप से मिले तेजस्वी, कही यह बात

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने एक-दूसरे से मुलाकात की। 

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 16 Apr 2019, 20:31:12 IST

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने एक-दूसरे से मुलाकात की। दोनों की यह मुलाकात तेज प्रताव यादव के जन्मदिन के मौके पर हुई। इस अवसर पर दोनों भाइयों ने साथ मिलकर केक काटा और दोनों ने इस बात से इनकार किया कि उनके बीच किसी तरह का मतभेद है। तेजस्वी और तेज प्रताप ने कहा कि दोनों भाई एक हैं किसी तरह की दूरी की बात गलत है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल में टिकट बंटवारे को लेकर तेज प्रताप ने नाराजगी जताई थी। उन्होंने लालू राबड़ी मोर्चे का गठन कर एक तरह से पार्टी को चुनौती दे डाली थी। इसके बाद से इन दोनों के बीच यह पहली मुलाकात है।

वहीं तेजस्वी ने तेज प्रताप को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने अपने ट्वीट में तेज प्रताप को कृष्ण बताते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: पटना में तेज प्रताप से मिले तेजस्वी, कही यह बात