Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कर्नाटक: कांग्रेस विधायक के बेटे और...

कर्नाटक: कांग्रेस विधायक के बेटे और उसके दोस्त ने रेस्तरां में की मारपीट

कर्नाटक में कांग्रेस के एक नेता एवं उसके दोस्तों ने बेंगलुरु के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति पर कथित रूप से हमला किया है...

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 18 Feb 2018, 18:45:49 IST

बेंगलुरु: कर्नाटक में कांग्रेस के एक नेता एवं उसके दोस्तों ने बेंगलुरु के एक रेस्तरां में एक व्यक्ति पर कथित रूप से हमला किया है। इसके बाद उसे पार्टी से 6 साल के लिए निकाल दिया गया है। आरोपी शख्स के पिता भी कांग्रेस से विधायक हैं। पुलिस ने बताया कि एक रेस्तरां में शनिवार रात एक व्यक्ति ने अपना प्लास्टर चढ़ा पैर उस टेबल की ओर कर दिया जिस पर मोहम्मद हारिस नलापद और उसके 10 दोस्त बैठे थे। इस बात का उन्हें बुरा लग गया और उन्होंने उस व्यक्ति की पिटाई कर दी। व्यक्ति की पहचान विद्वत के रूप में की गई है। 

पुलिस ने कहा कि नलापद फरार है और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नलापद बेंगलूरू जिले की युवा कांग्रेस का महासचिव है और शक्तिनगर से विधायक एन. ए. हारिस का बेटा है। विधायक ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। हारिस ने कहा, ‘मैं पीड़ित और उसके परिवार से मिला हूं। मैं नहीं जानता हूं कि वह (नलापद) कहां है। उसका फोन बंद है। कानून को अपना काम करने दें।’ मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने ट्वीट कर कहा कि आरोपियों को कानून के तहत सजा दी जानी चाहिए और यह नहीं देखा जाना चाहिए कि वे कौन हैं।

KPCC अध्यक्ष डॉ जी परमेश्वर ने ट्वीट किया कि बेंगलुरु नगर युवा कांग्रेस के महासचिव मोहम्मद हारिस नलापद को 6 साल के लिए कांग्रेस पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के जुल्म को कर्नाटक कांग्रेस में सहन नहीं किया जाएगा। जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। पीड़ित के साथ इंसाफ होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Karnataka: Congress suspends MLA NA Haris' son for assaulting man in Bengaluru pub