Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कन्हैया कुमार ने BJP को बताया...

कन्हैया कुमार ने BJP को बताया ‘वॉशिंग मशीन’, कहा- धो देती है दागदार नेताओं के आरोप

कन्हैया कुमार ने कहा, कोई भी धार्मिक किताब पढ़ें तो आप पाएंगे कि सभी में कहा गया है कि प्रत्येक व्यक्ति में भगवान होता है...

Bhasha
Reported by: Bhasha 10 Jan 2018, 17:10:51 IST

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा को ‘वॉशिंग मशीन’ बताते हुए कल कहा कि यह दल अपने नेताओं के ‘अपराधिक आरोपों’ को धो देता है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और आरएसएस नेता ‘हिंसा’ और ‘घृणा’ फैलाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने युवाओं से इनके जाल में नहीं फंसने की अपील की।

‘युवा हुंकार रैली’ को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (AISF) के कार्यकर्ता कुमार ने कहा, “लोकसभा में भाजपा के कई सांसद हैं जिनके खिलाफ मामले चल रहे हैं। भाजपा कोई दल नहीं है बल्कि वह वॉशिंग मशीन है जो अपने नेताओं के खिलाफ लगे आपराधिक आरोपों को साफ करने का काम करती है।”

उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा, “चाहे कितने ही कठिनाइयों से आप गुजर रहे हों या कितने ही क्रोधित आप हों, इनके जाल में मत फंसें।”

कुमार ने कहा, “कोई भी धार्मिक किताब पढ़ें तो आप पाएंगे कि सभी में कहा गया है कि प्रत्येक व्यक्ति में भगवान होता है। राजस्थान में जिसने अफराजुल की हत्या की उसने उसके अंदर के भगवान को भी मार डाला।”

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: कन्हैया कुमार ने BJP को बताया ‘वॉशिंग मशीन’, कहा- धो देती है दागदार नेताओं के आरोप