Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. के चंद्रशेखर राव अगले महीने विधानसभा...

के चंद्रशेखर राव अगले महीने विधानसभा भंग करवा सकते हैं: टीपीसीसी प्रमुख का दावा

कांग्रेस नेता के मुताबिक चंद्रशेखर राव तेलंगाना विधानसभा के लिए जल्दी चुनाव करवाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो बार बात कर चुके हैं।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 19 Aug 2018, 23:09:21 IST

हैदराबाद: तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख एन उत्तम कुमार रेड्डी ने आज आरोप लगाया कि पार्टी के कई कार्यकर्ताओं का नाम मतदाता सूची से हटाया जा रहा है और दावा किया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अगले महीने विधानसभा भंग कर चुनाव करवाने की मांग कर सकते हैं।

सोशल मीडिया नेटवर्क पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद में टीपीसीसी अध्यक्ष रेड्डी ने दावा किया कि चंद्रशेखर राव अगले महीने विधानसभा भंग करवाकर चार राज्यों- राजस्थान, मध्यप्रदेश, मिजोरम और छत्तीसगढ़ के साथ चुनाव करवाने की मांग कर सकते हैं।

कांग्रेस नेता के मुताबिक चंद्रशेखर राव तेलंगाना विधानसभा के लिए जल्दी चुनाव करवाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो बार बात कर चुके हैं। पार्टी विज्ञप्ति में कहा गया कि ऐसी स्थिति में कांग्रेस पार्टी को जल्दी चुनाव के लिए जोर शोर से संगठन को मजबूत करना होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: के चंद्रशेखर राव अगले महीने विधानसभा भंग करवा सकते हैं: टीपीसीसी प्रमुख का दावा