Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति भाजपा विधायक के बेटे की धमकी...

भाजपा विधायक के बेटे की धमकी पार्टी विचारधारा का प्रतिबिंब: ज्योतिरादित्य

गौरतलब है कि भाजपा विधायक उमादेवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद्र खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सिंधिया को जान से मारने की धमकी दी थी।

IANS
IANS 04 Sep 2018, 12:51:03 IST

भोपाल: मध्य प्रदेश के दमोह जिले की हटा विधानसभा क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक उमादेवी खटीक के बेटे द्वारा जान से मारने की धमकी दिए जाने के एक दिन बाद कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह धमकी भाजपा की विचारधारा का प्रतिबिंब है। सिंधिया ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा,"हटा के भाजपा विधायक के बेटे द्वारा मुझे दी गई जान से मारने की धमकी समूचे भाजपा संगठन की विचारधारा का प्रतिबिंब है, लेकिन ऐसी धमकियों से हम न तो डरेंगे, न ही झुकेंगे और न ही रुकेंगे।"

गौरतलब है कि भाजपा विधायक उमादेवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद्र खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए सिंधिया को जान से मारने की धमकी दी थी।

विधायक के बेटे ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था,"सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।"

सिंधिया की बुधवार को हटा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा होने वाली है। उससे पहले दी गई इस धमकी ने राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है।

सिंधिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले विधायक के बेटे के खिलाफ कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई। उसे न्यायालय में पेश कर 11 सितंबर तक के लिए जेल भेज दिया गया है। वहीं, भाजपा विधायक खटीक ने अपने बेटे की हरकत पर माफी मांगी है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Politics