Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. #JaiHindWithIndiaTV में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा,...

#JaiHindWithIndiaTV में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, विजय माल्या बहुत जल्द भारत की जेल में होगा

स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इंडिया टीवी ने Jai Hind With India TV कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस के सांसद प्रमोद तिवारी शामिल हुए।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 13 Aug 2018, 14:30:04 IST

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इंडिया टीवी ने Jai Hind With India TV कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस के सांसद प्रमोद तिवारी शामिल हुए। इस मंच से सुधांशु त्रिवेदी ने ऐलान किया कि, 2019 का चुनाव हम कर्म के आधार पर जीतेंगे। इसी पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि हम 2019 के चुनावों में बीजेपी को 2014 में किए गए वादों की याद दिलाएंगे। प्रमोद तिवारी ने कहा कि हम बीजेपी के सामने महंगाई को लेकर भी सवाल उठाएंगे। प्रमोद तिवारी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने आज तक किसी भी महिला को अध्यक्ष नहीं बनाया है। तिवारी ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी को महिलाओं की शक्ति पर विश्वास नहीं है। (#JaiHindWithIndiaTV में महेश शर्मा ने कहा, डोकलाम से लेकर चाहबहार तक हिंदुस्तान ने जवाब दिया है )

तिवारी द्वारा बीजेपी पर किए गए कटाक्ष का जवाब देते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, महिला सुरक्षा को लेकर सरकार ने कोशिश की है। सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस नेताओं ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की है। प्रमोद तिवारी ने कहा कि ऐसा पहली बार होगा जब पीएम मोदी  किराए के लाल किले से झंडा फहराएंगे। प्रमोदी तिवारी  ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी को जानबूझकर देश से भगाया गया। इस पर सुधांशु त्रिवेदी ने जवाब में कहा कि विजय माल्या बहुत जल्दी भारत की जेल में होगा और उन्होंने यह भी पूछा कि माल्या को कर्ज के लिए चिट्ठी किसने लिखी?।

राफेल डील पर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, राफेल डील से बड़ा घोटाला आजतक देश में पहले नहीं हुआ। तिवार ने आगे पूछा कि, राफेल बनाने का जिम्मा HAL को क्यों नहीं दिया गया। तिवारी ने कहा कि 500 करोड़ का विमान आखिर क्यों 1600 करोंड़ में खरीदा गया?। इस पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, कांग्रेस की सरकार किसी विमान का दाम नहीं बताती थी। उन्होंने आगे कहा कि यूपी  में जमीन देने वाली सरकार को कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है।

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: JaiHindWithIndiaTV: very soon vijay mallya will be in indian jail says sudhanshu trivedi