Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. #JaiHindWithIndiaTV: कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने...

#JaiHindWithIndiaTV: कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने कहा- महिला सुरक्षा के मामले में असफल रही भाजपा

स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम Jai Hind With India TV के जरिए कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह और भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अपनी बातें जनता के सामने रखीं।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 13 Aug 2018, 15:54:35 IST

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम Jai Hind With India TV के जरिए कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह और भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने अपनी बातें जनता के सामने रखीं। सिंह ने एक तरफ जहां परफॉर्मेंस को आधार बनाकर भाजपा को घेरा, वहीं राव ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। सरकार को घेरते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार को देश की जनता बहुत उम्मीदों के साथ केंद्र में लाई थी, लेकिन उसे निराशा ही हाथ लगी। उन्होंने कहा कि देश में मोदी लहर कमजोर पड़ती जा रही है।

सिंह ने कहा, 'देश के हर वर्ग को भारतीय जनता पार्टी की सरकार से उम्मीद थी, लेकिन इस सरकार ने सिर्फ सपने दिखाए, हकीकत में कुछ भी नजर नहीं आया।' इसके जवाब में राव ने कहा कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अभी पचा नहीं पा रही है। उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनियाभर में देश की छवि मजबूत की है। जिन कामों को कांग्रेस ने 70 साल में नहीं किया, वह काम मोदीजी ने 4 साल में करके दिखाया, क्योंकि नीयत सही है।'

महिला सुरक्षा पर मोदी सरकार को घेरते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि देश की महिलाएं आज असुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक निर्भया कांड की बात है, तो कांग्रेस की सरकार ने 15 दिन के बाद ही नया कानून बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। इसके जवाब में भाजपा नेता ने कहा कि क्या महिलाओं तक एलपीजी पहुंचाना, उनको रोजगार के अवसर मुहैया कराना महिला सशक्तिकरण नहीं है? दोनों नेताओं ने इस स्पेशल कार्यक्रम में तमाम अन्य मुद्दों पर भी बात की जिनमें एनाआरसी और उज्जवला योजना शामिल हैं।
Jai Hind With India TV में भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह की टक्कर​:

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Jai Hind With India TV: BJP failed to ensure safety of women, says Congress leader RPN Singh