Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. मोदी सरकार के चार साल पूरे,...

मोदी सरकार के चार साल पूरे, पीएम मोदी ने ट्विटर पर सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया

मोदी ने लिखा है कि चार साल में उनकी सरकार ने ऐसे लोक कल्याणकारी फैसले लिए हैं जिन्होंने न्यू इंडिया की बुनियाद रखी है। पीएम के मुताबिक आज देश का हर नागरिक विकास में अपनी हिस्सेदारी महसूस कर रहा है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 26 May 2018, 11:05:45 IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को शनिवार को चार साल पूरे हो गए हैं. मोदी ने 2014 में 26 मई प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. अपनी सरकार के चार साल पूरे होने पर पीएम मोदी ने चार ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट्स में मोदी ने उनकी सरकार पर भरोसा जताने के लिए जनता का शुक्रिया अदा किया है। मोदी ने लिखा है कि चार साल में उनकी सरकार ने ऐसे लोक कल्याणकारी फैसले लिए हैं जिन्होंने न्यू इंडिया की बुनियाद रखी है। पीएम के मुताबिक आज देश का हर नागरिक विकास में अपनी हिस्सेदारी महसूस कर रहा है।

मोदी ने लिखा, “चार साल पहले (2014 ) आज ही के दिन हमने देश को बदलने की तरफ कदम बढ़ाया था। पिछले चार साल में विकास एक आंदोलन का रूप ले चुका है। देश का हर नागरिक इस विकास में अपनी हिस्सेदारी महसूस कर रहा है। 125 करोड़ हिंदुस्तानी देश को एक नई ऊंचाई पर ले जा रहे हैं। हमारी सरकार पर भरोसा बनाए रखने के लिए मैं जनता का शुक्रिया अदा करता हूं।“

उन्होंने आगे लिखा, “जनता का यही भरोसा और प्यार हमारी सरकार की असली ताकत है। हम देश की जनता की इसी मेहनत से सेवा करते रहेंगे। हमारे लिए भारत सबसे पहले आता है, हम सही नीयत से देश के विकास के लिए काम करते रहेंगे। हमने ऐसे कई जनहितकारी फैसले लिए हैं जो एक नए भारत की बुनियाद रख रहे हैं।“ वहीं उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी ट्विटर पर 'साफ नीयत सही विकास' हैशटैग ट्रेंड करा रही है। इस हैशटैग के साथ पीएम ने दो और ट्वीट किये हैं। एक ट्वीट में पीएम ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सरकार की उपलब्धियां साझा की है।

मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियां बीट्रेयल दिवस मना रही हैं। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, ज्योतिरादित्य सिंधिया और अखिलेश यादव ने मोदी सरकार के चार साल की आलोचना करते हुए ट्वीट किये हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मोदी सरकार के चार साल पूरे, पीएम मोदी ने ट्विटर पर सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया - India first for us, always: PM Modi tweets on government's 4th anniversary