Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. विधानसभा के बाहर कांग्रेस विधायकों ने...

विधानसभा के बाहर कांग्रेस विधायकों ने लगाई 'पकौड़े' की दुकान, CM खट्टर ने चखकर कहा- टेस्ट तो अच्छा है

सीएम खट्टर ने कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल और किरण चौधरी से 10 रुपये के पकौड़े खरीदे और...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 06 Mar 2018, 19:07:31 IST

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस के विधायकों ने राज्य विधानसभा परिसर के नजदीक पकौड़ा बेचकर प्रदर्शन किया और केंद्र तथा हरियाणा सरकारों के रोजगार सृजन के रिकॉर्ड पर कटाक्ष किया। लेकिन इस दौरान एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला।

राज्य कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी सहित कांग्रेस के विधायक रेहड़ी लगाकर पकौड़ा बेचते नजर आए। इस दौरान जैसे ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का काफिला वहां से गुजरा विधायकों ने उनकी कार रोक ली और शोर मचाने लगे। इतने में सीएम खट्टर ने अपनी कार से उतरकर एक पकौड़ा खाया और कहा स्वाद तो अच्छा है। खट्टर ने कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल और किरण चौधरी से 10 रुपये के पकौड़े खरीदे और वहीं पर पकौड़ों का स्वाद चखा।

बता दें कि इससे पहले टोकरी में पकौड़ा रखे हुए कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा की तरफ कूच करने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस मौके पर विपक्षी दल के विधायकों में करण सिंह दलाल, कुलदीप शर्मा, गीता भुक्कल और शकुंतला खटक आदि मौजूद थे।

संवाददाताओं से बात करते हुए दलाल ने कहा, ‘‘केंद्र और हरियाणा की सरकारों ने बेरोजगारों के लिए बड़ी संख्या में नौकरियों के सृजन का वादा किया था लेकिन अब वे रोजगार चाहने वाले लाखों लोगों को पकौड़ा नौकरी देने का आश्वासन दे रहे हैं। भाजपा नेताओं पकौड़ा बेचकर 200 रुपये प्रति दिन कमाने वाले व्यक्ति को भी रोजगारशुदा मानेंगे, जो एक क्रूर मजाक है।’’

कांग्रेस नेता हाथों में तख्तियां लिए हुए दिखे जिसमें भाजपा के शीर्ष नेताओं और मनोहरलाल खट्टर कैबिनेट के मंत्रियों की तस्वीरें थीं। तख्तियों पर भाजपा नेताओं की तस्वीरों के साथ पकौड़े की कीमत भी लिखी हुई थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: विधानसभा के बाहर कांग्रेस विधायकों ने लगाई 'पकौड़े' की दुकान, CM खट्टर ने चखकर कहा- टेस्ट तो अच्छा है