Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति गिरिराज सिंह के बिगड़े बोल, कहा...

गिरिराज सिंह के बिगड़े बोल, कहा ममता बनर्जी पूतना हो सकती हैं लेकिन झांसी की रानी नहीं

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि ममता बनर्जी किम जोंग उन बन सकती हैं जो अपने खिलाफ बोलने वाले लोगों की हत्या कर सकती हैं

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 08 Feb 2019, 13:28:56 IST

नई दिल्ली। अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया जिसको लेकर वे फिर से चर्चा में हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी पूतना हो सकती हैं लेकिन झंसी की रानी कभी नहीं हो सकतीं।

दरअसल एक पत्रकार ने गिरिराज सिंह से पूछा कि तृणमूल कांग्रेस के लोग ममता बनर्जी को मौजूदा समय की झांसी की रानी बोलते हैं, इसपर उनका क्या कहना है? पत्रकार के सवाल के जवाब में गिरिराज सिंह ने कहा कि ऐसा कहना शायद झांसी की रानी के ऊपर गाली है, उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी पूतना हो सकती हैं लेकिन झांसी की रानी नहीं बन सकती हैं, जिन्होंने पूरे बंगाल को तबाह किया हुआ है।

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि ममता बनर्जी किम जोंग उन बन सकती हैं जो अपने खिलाफ बोलने वाले लोगों की हत्या कर सकती हैं, उन्होंने कहा कि झांसी की रानी और पदमावती बनने की ताकत ममता बनर्जी में नहीं, उन्होंने आगे कहा कि जो रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों को समर्थन दे और भारत को तोड़ने की बात करे, हिंदू को तोड़ने की बात करे वो झांसी की रानी नहीं हो सकती है। गिरिराज सिंह ने कहा झांसी की रानी ने हिंदुस्तान को बचाने की लड़ाई लड़ी थी और ममता बनर्जी हिंदुस्तान को तोड़ने की लड़ाई लड़ रही हैं।  

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन