Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में फ्रांसिस...

मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में फ्रांसिस डिसूजा होंगे गोवा विधानसभा के नेता

गोवा भाजपा विधायक दल ने बजट सत्र शुरू होने से पहले आज एक बैठक की और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में पार्टी के वरिष्ठ नेता फ्रांसिस डिसूजा को सदन में अपना नेता चुना।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 19 Feb 2018, 14:28:22 IST

पणजी: गोवा भाजपा विधायक दल ने बजट सत्र शुरू होने से पहले आज एक बैठक की और मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अनुपस्थिति में पार्टी के वरिष्ठ नेता फ्रांसिस डिसूजा को सदन में अपना नेता चुना। पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका अग्नाशय शोथ का उपचार चल रहा है। (65 वर्षीय इमरान खान ने की अपनी धार्मिक गुरू बुशरा मानेका से तीसरी शादी )

गोवा भाजपा के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘फ्रांसिस डिसूजा हमारे दल में अत्यंत वरिष्ठ नेता हैं। इसलिए पर्रिकर के वापस आने तक डिसूजा नेता होंगे।’’ आज से शुरू हुआ बजट सत्र पर्रिकर की बीमारी के चलते तीन से चार दिन ही चलेगा। तेंदुलकर ने कहा, ‘‘महाराष्ट्रवादी गोमंतक पार्टी से मंत्री सुदीन धावलीकर (पर्रिकर की जगह जिनके पास वित्त विभाग है) बजट पेश करेंगे जो सत्तारूढ़ गठबंधन में काफी वरिष्ठ नेता हैं।’’
 
तेंदुलकर ने कहा कि बैठक के दौरान स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने सदस्यों को पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स्वस्थ हो रहे हैं और लोगों को उनके स्वास्थ्य के बारे में किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए।

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Francis D'Souza will be Goa Legislative Assembly leader in Manohar Parrikar absence