Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. हरियाणा के पूर्व CM चौटाला का...

हरियाणा के पूर्व CM चौटाला का दावा, 'दो दिन और जेल नहीं जाते तो बनती इनेलो की सरकार'

जेबीटी भर्ती प्रकरण में सजा काट रहे ओमप्रकाश चौटाला इन दिनों 28 दिन की पैरोल पर हैं...

Bhasha
Reported by: Bhasha 03 Mar 2018, 20:46:51 IST

जींद: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने आज 2014 के विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा अगर वह उस समय दो दिन और जेल नहीं जाते तो हरियाणा में सरकार इनेलो की बनती।

चौटाला ने आज दोपहर बाद यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मुख 2014 के विधानसभा चुनावों के नतीजे से अपने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि अगर वह उस समय दो दिन और जेल नहीं जाते तो हरियाणा में सरकार इनेलो की बनती।

उन्होंने कहा कि जींद से ही हरियाणा में राजनीतिक परिवर्तन होते हैं। भाजपा ने 15 फरवरी को जींद में रैली कर अपने लिए सत्ता में वापसी का रास्ता खोजा था लेकिन जींद ने भाजपा को नकार दिया। अब हरियाणा में इनैलो की सरकार बनना तय है।

जेबीटी भर्ती प्रकरण में सजा काट रहे इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला इन दिनों 28 दिन की पैरोल पर हैं। चौटाला ने कहा कि सात मार्च को दिल्ली में इनेलो की रैली राजनीतिक रूप से बेहद अहम होगी। इस रैली से देश में बड़े राजनीतिक परिवर्तन की शुरुआत होगी और वह खुद इस रैली में पहुंचेंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: हरियाणा के पूर्व CM चौटाला का दावा, 'दो दिन और जेल नहीं जाते तो बनती इनेलो की सरकार'