Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस के लिए OROP का मतलब...

कांग्रेस के लिए OROP का मतलब ओनली राहुल, ओनली प्रियंका: अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस में प्रियंका गांधी को महासचिव बनाए जाने को लेकर निशाना साधा है

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 28 Jan 2019, 15:37:13 IST

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस में प्रियंका गांधी को महासचिव बनाए जाने को लेकर निशाना साधा है। अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के ऊना में सैनिकों के लिए लागू किए गए वन रैंक वन पेंशन (OROP) का जिक्र करते हुए कहा कि उनके लिए OROP का मतलब वन रैंक वन पेंशन हैं जबकि कांग्रेस के लिए इसका मतलब ओनली राहुल, ओनली प्रियंका है। अमित शाह ऊना में भाजपा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन में खड़े होने को लेकर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जेएनयू में देशद्रोही नारे लगाने वालों की पीठ थपथपाने के लिए जाते हैं। उन्होंने कहा का भारत माता के टुकड़े करने की बात की तो सरकार किसी को भी नहीं छोड़ेगी और ऐसी बात करने वालों की जगह सलाखों के पीछे होगी। कन्हैया कुमार पर देश विरोधी नारे लगाने का आरोप है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन