Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. EXCLUSIVE: कांग्रेस के 48 साल पर...

EXCLUSIVE: कांग्रेस के 48 साल पर मोदी के 48 महीने भारी, राहुल की बुद्धि पर अफसोस होता है: योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने ये भी दावा किया कि यूपी के कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की ही जीत होगी। सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी जिस एजेंडे पर काम कर रही है उसमें गन्ना भी है और जिन्ना भी। योगी ने ये भी कहा कि यूपी में किसी को सड़क पर नमाज की इजाजत नहीं दी जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 26 May 2018, 8:30:07 IST

नई दिल्ली: मोदी सरकार के आज चार साल पूरे हो गए। आज ही के दिन 26 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। मोदी सरकार के इन चार सालों के कामकाज पर इंडिया टीवी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ से बात की। इंडिया टीवी से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी ने दावा किया कि कांग्रेस के 48 साल पर मोदी सरकार के 48 महीने भारी पड़े हैं। योगी ने कहा कि मोदी की लहर देश में बढ़ती जा रही है और इस लहर से परेशान विपक्ष अब मोदी सरकार के ख़िलाफ़ फतवे जारी करा रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने ये भी दावा किया कि यूपी के कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की ही जीत होगी। सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी जिस एजेंडे पर काम कर रही है उसमें गन्ना भी है और जिन्ना भी। योगी ने ये भी कहा कि यूपी में किसी को सड़क पर नमाज की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पूजा हो या नमाज इसके लिए जगह निर्धारित है। सड़क पर पूजा करने या नमाज पढ़ने की इजजात देकर वो ट्रैफिक का बुरा हाल नहीं कर सकते।

योगी ने हाल ही में जारी चर्च के उस बयान को देश का माहौल बिगाड़ने वाला बयान बताया जिसमें 2019 में नई सरकार के लिए वोट देने की अपील की गई है। योगी आदित्यनाथ ने यूपी में घर खाली ना करने के बहाने ढूंढ रहे मुलायम, अखिलेश और मायावती पर भी निशाना साधा। योगी ने कहा कि पूर्व सीएम घर खाली कर जनता और कोर्ट की भावनाओं का सम्मान करें।

मोदी सरकार के चार साल के कामकाज पर कांग्रेस ने जमकर सवाल उठाए हैं और मोदी सरकार को संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया है। जवाब में योगी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला किया और कहा कि राहुल की बुद्धि पर उन्हें अफसोस होता है। योगी ने कहा कि राहुल को थोड़ा गंभीर होने और बचपना छोड़ने की जरूरत है। योगी आदित्यनाथ ने ये भी दावा किया कि वो यूपी में लोकसभा की सभी 80 सीटों पर जीत की तैयारी कर रहे हैं और बीजेपी के काम की वजह से राहुल गांधी यूपी से पलायन कर सकते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: EXCLUSIVE: कांग्रेस के 48 साल पर मोदी के 48 महीने भारी, राहुल की बुद्धि पर अफसोस होता है: योगी आदित्यनाथ - India can progress only under Modi, Rahul Gandhi needs to grow up, says Yogi Adityanath