Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति राफेल मुद्दा: राहुल गांधी के आरोप,...

राफेल मुद्दा: राहुल गांधी के आरोप, प्रधानमंत्री मोदी ‘घोटाला’ छिपा रहे, डर बना रहा उन्हें ‘भ्रष्ट’

राफेल सौदा मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर घोटाले को छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और वह महत्वपूर्ण संस्थाओं को बर्बाद कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 13 Jan 2019, 23:05:17 IST

नयी दिल्ली: राफेल सौदा मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर घोटाले को छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और वह महत्वपूर्ण संस्थाओं को ‘‘बर्बाद’’ कर रहे हैं। राहुल ने मीडिया की एक खबर का भी हवाला दिया जिसमें दावा किया गया है कि मोदी सरकार ने उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश ए. के. सीकरी को लंदन स्थित राष्ट्रमंडल सचिवालय मध्यस्थता न्यायाधिकरण (सीएसएटी) में अध्यक्ष/सदस्य के तौर पर नामित करने का फैसला किया था। 

आठ जनवरी को भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा को हटाने के लिए न्यायमूर्ति का वोट निर्णायक साबित हुआ था। मीडिया की खबर को टैग करते हुए राहुल ने ट्वीट किया, ‘‘जब न्याय के तराजू के साथ छेड़छाड़ की जाती है, तो अराजकता का राज होता है। प्रधानमंत्री राफेल घोटाले को दबाने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकेंगे और सब कुछ नष्ट कर देंगे।’’ 

Related Stories

कांग्रेस प्रमुख ने कहा, ‘‘वह डरे हुए हैं। यही डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और अहम संस्थानों को बर्बाद कर रहे हैं।’’ इससे पहले, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने भी उसी खबर का संदर्भ देकर ट्वीट किया, ‘‘सरकार के पास करने के लिए बहुत कुछ है।’’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी रविवार को राफेल मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Politics