Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति सोमनाथ भारती की आलोचना करके 'अपने'...

सोमनाथ भारती की आलोचना करके 'अपने' ही लोगों के निशाने पर आईं DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की करीबी सहयोगी स्वाति मालीवाल अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के निशाने पर आ गईं।

Bhasha
Bhasha 24 Nov 2018, 7:58:06 IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती द्वारा कथित तौर पर एक टीवी ऐंकर के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर स्वाति मालीवाल पर उनकी आलोचना कर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की करीबी सहयोगी स्वाति मालीवाल अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के निशाने पर आ गईं। वह पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रोल की गईं। उनके ट्वीट पर राघव चड्ढा और सोमनाथ भारती समेत कई आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

मालीवाल ने ट्वीट किया, ‘मैं एक महिला रिपोर्टर के खिलाफ सोमनाथ भारती के नारी-द्वेषी और शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करती हूं। मेरा मानना है कि नोएडा पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। कानून अब अपना काम करेगा। मेरा मानना है कि सार्वजनिक जीवन में रहने वालों को अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए।’ महिला एंकर की शिकायत पर पुलिस ने भारती के खिलाफ बुधवार को शिकायत दर्ज की थी। मालीवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए भारती ने पलटवार करते हुए पूछा कि उन्होंने 20 सेकंड का वीडियो देखकर उन पर अपना फैसला सुना दिया पर क्या वह केंद्र में सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के खिलाफ भी ऐसी ही कार्रवाई की मांग करेंगी।


आम आदमी पार्टी के नेता और दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी राघव चड्ढा ने मालीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि उम्मीद है कि वह केंद्र में सत्ताधारी दल के राजनेताओं के खिलाफ भी ऐसी ही त्वरित कार्रवाई की मांग करेंगी। चड्ढा दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से संभावित लोकसभा उम्मीदवार हैं। वरिष्ठ आप नेता दिलीप पांडे और उत्तर-पूर्व लोकसभा क्षेत्र के लिये पार्टी प्रभारी ने भी चड्ढा के ट्वीट को रीट्वीट की। इस मुद्दे के सोशल मीडिया पर तूल पकड़ने के बाद भारती के खिलाफ एक पत्रकार के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने भी वही रुख अपनाते हुए भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics