Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति ममता ने दिया भाजपा 'भारत छोड़ो'...

ममता ने दिया भाजपा 'भारत छोड़ो' का नारा, कहा- BJP के बिना देश होगा बेहतर

ममता बनर्जी ने दावा किया कि देश में ‘राजभवन से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक’ सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों का भगवाकरण हो गया है। उन्होंने ‘भाजपा भारत छोड़ो’ का नारा दिया और दावा किया भाजपा के बिना देश बेहतर होगा।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 28 Nov 2018, 21:38:27 IST

बलरामपुर (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को दावा किया कि देश में ‘राजभवन से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक’ सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों का भगवाकरण हो गया है। तृणमूल कांग्रेस (तृणकां) सुप्रीमो ने ‘भाजपा भारत छोड़ो’ का नारा दिया और दावा किया भाजपा के बिना देश बेहतर होगा।

उन्होंने यहां एक जनसभा में कहा, ‘‘राजभवन से प्रधानमंत्री कार्यालय तक, सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों में भाजपा ने अपना साइनबोर्ड टांग दिया है।’’ अगले लोकसभा चुनाव में तृणमूल के एक ‘महत्वपूर्ण’ भूमिका निभाने पर जोर देते हुए ममता ने कहा कि कई विपक्षी पार्टियों ने जनवरी में हमारी पार्टी के अनुसूचित रैली में शामिल होने पुष्टि की है।

उन्होंने कहा, ‘‘चंद्रबाबू नायडू, हार्दिक पटेल, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, एम के स्टालिन, फारूख अब्दुल्ला और अरविंद केजरीवाल ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में जनवरी में आयोजित होने वाली रैली में अपनी सहभागिता की पुष्टि की है।’’

मुख्यमंत्री ने पड़ोसी राज्यों में भाजपा के खिलाफ अपने प्रत्याशी खड़े कर अपने तरफ से एक नया मोर्चा खोलने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि तृणमूल ने भाजपा शासित असम और झारखंड में लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन