Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति अमेठी: राहुल गांधी की सुरक्षा में...

अमेठी: राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कर्मियों से बहस करने पर पुलिस कांस्टेबल को हटाया

उत्तरप्रदेश के अमेठी के मुसाफिरखाना में एक अतिथि गृह में वीआईपी सुरक्षा में तैनात उत्तरप्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कर्मियों से बहस करने के बाद वहां से हटा दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 25 Sep 2018, 7:02:45 IST

अमेठी: उत्तरप्रदेश के अमेठी के मुसाफिरखाना में एक अतिथि गृह में वीआईपी सुरक्षा में तैनात उत्तरप्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी कर्मियों से बहस करने के बाद वहां से हटा दिया गया। राहुल गांधी दो दिनों के अमेठी दौरे पर हैं और रात में उनका इसी अतिथि गृह में रूकने का कार्यक्रम था। (बारिश से सराबोर हुआ उत्तर भारत, 11 लोगों की मौत, पंजाब में ‘रेड अलर्ट’ )

अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि वीआईपी की सुरक्षा में सादी वर्दी में तैनात एसपीजी कर्मियों को पुलिस कांस्टेबल द्वारा गलतफहमी में रोके जाने के कारण ऐसा हुआ।

एसपी ने बताया कि एसपीजी जवानों के कांस्टेबल के नशे में होने के आरोपों के बाद कांस्टेबल को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए मुसाफिरखाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया। जांच में सामने आया कि कांस्टेबल नशे में नहीं था। एसपी ने कहा कि उसकी जगह दूसरे कांस्टेबल को तैनात किया गया है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन