Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री...

राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर विवाद जारी

राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर जारी विवाद के बीच पार्टी महासचिव और राज्य के पार्टी प्रभारी अविनाश पांडेय ने शनिवार को यहां कहा कि चुनाव पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 29 Jul 2018, 7:47:48 IST

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री उम्मीदवार को लेकर जारी विवाद के बीच पार्टी महासचिव और राज्य के पार्टी प्रभारी अविनाश पांडेय ने शनिवार को यहां कहा कि चुनाव पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। (मृत लड़कियों के पिता का पता लगाने के लिए पुलिस टीम बंगाल रवाना )

पांडेय ने पार्टी नेताओं से कहा कि वे ऐसा कोई भी बयान जारी न करें, जिससे पार्टी का अनुशासन भंग होता हो। पांडेय की टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब इसके ठीक पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में पार्टी की एक बैठक में खुद को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में पेश किया। गहलोत ने कहा, "राजस्थान के लोग एक चेहरे से परिचित हैं, जो 10 वर्षो तक मुख्यमंत्री रह चुका है। मुख्यमंत्री के इस चेहरे पर इससे अधिक और क्या स्पष्टीकरण क्या हो सकता है।"

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वयोवृद्ध कांग्रेस नेता लालचंद कटारिया ने हाल ही में कहा था कि गहलोत का नाम पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया जाना चाहिए। पांडेय ने कहा, "कटारिया एक वरिष्ठ नेता हैं और हम सभी पार्टी को दिए उनके योगदान का सम्मान करते हैं। हम हाल में उनकी तरफ से जारी बयान पर उनके स्पष्टीकरण का भी इंतजार कर रहे हैं।"

 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Controversy over Congress Chief Ministerial candidate in Rajasthan