Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या...

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना का प्रधानमंत्री पर एक और आपत्तिजनक ट्वीट

गुरुवार को राम्या ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया जिसपर विवाद छिड़ गया है

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 01 Nov 2018, 13:57:05 IST

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी में सोशल मीडिया सेल की हेड दिव्या स्पंदना राम्या अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में है। गुरुवार को राम्या ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया जिसपर विवाद छिड़ गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में सरदार पटेल की मूर्ति के पास खड़े प्रधानमंत्री मोदी की तुलना पक्षी की बीट से की है। उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है।

बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात में सरदार पटेल की प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का अनावरण किया था और राम्या ने प्रधानमंत्री के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट करते हुए जिस तस्वीर को शेयर किया है वह तस्वीर उसी प्रतिमा के नजदीक ली गई है। तस्वीर में प्रधानमंत्री मोदी, सरदार पटेल की प्रतिमा के चरणों के पास खड़े हुए हैं।

अपने विवादित ट्वीट्स के लिए दिव्या स्पंदना पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं, सितंबर में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की शिक्षा को लेकर अपने एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दावा किया जा गया था कि खुद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वह हाई स्कूल तक पढ़े हैं। बाद में उस वीडियो की सच्चाई सामने आयी और पाया गया कि विडियो से छेड़छाड़ की गई थी। दिव्या स्पंदना के उस ट्वीट को लेकर उनके खिलाफ लखनऊ में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना का प्रधानमंत्री पर एक और आपत्तिजनक ट्वीट