Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति आज दो दिवसीय दौरे पर अमेठी...

आज दो दिवसीय दौरे पर अमेठी जाएंगे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह सांसद निधि से होने वाले कई कार्यो का शिलान्यास भी करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 24 Sep 2018, 10:07:59 IST

लखनऊ/अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह सांसद निधि से होने वाले कई कार्यो का शिलान्यास भी करेंगे। वह दौरे के दूसरे दिन मंगलवार सुबह जिला विकास व निगरानी समिति की बैठक में शामिल होंगे। राहुल गांधी को इस बार 'शिवभक्त' के तौर पर प्रॉजेक्ट करने की पूरी तैयारी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की तरफ से की गई है। इसके लिए कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में राहुल के ऐसे पोस्टर लगाए हैं, जिसमें उन्हें शिवभक्त के तौर पर दिखाया गया है। (मुंबई में पेट्रोल के दाम 90 रुपये/लीटर, दिल्ली में भी टूटा रिकॉर्ड )

गौरतलब है कि दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंच रहे राहुल गांधी सांसद निधि से कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही मंडखा गांव में ग्राम प्रधानों से वर्तमान सरकार के विकास की हकीकत जानेंगे।

मंगलवार को होने वाली जिला विकास व निगरानी समिति में भी जिले के विकास योजनाओं का हिसाब लेंगे। इसके अलावा जायस के मलिक मोहम्मद जायसी शोध संस्थान में राहुल गांधी 13 सड़कों, दो सामुदायिक भवन के निर्माण का शिलान्यास करेंगे। चार विधानसभा क्षेत्रों के लिए 100 केवीए के पांच मोबाइल ट्रांसफॉर्मर का लोकार्पण भी करेंगे।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन