Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राफेल मुद्दे पर कांग्रेस ने मनोहर...

राफेल मुद्दे पर कांग्रेस ने मनोहर पर्रिकर को घेरा, गोवा के स्वास्थ्य मंत्री का ‘ऑडियो टेप’ किया जारी

राफेल के मुद्दे पर कांग्रेस ने इस बार पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को घेरा है

India TV News Desk
Written by: India TV News Desk 02 Jan 2019, 15:21:52 IST

नई दिल्ली। राफेल के मुद्दे पर कांग्रेस ने इस बार पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को घेरा है। कांग्रेस ने पर गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे का कथित ऑडियो टेप जारी किया है जिसमें दावा किया गया है कि विश्वजीत राणे राफेल से जुड़ी फाइलों की बात कर रह हैं, ऑडियो में जिस व्यक्ति की आवाज है वह कह रहा है कि पर्रिकर के बेडरूम में राफेल की फाइलें हैं और खुद मुख्यमंत्री ने यह बात कही है।

इंडिया टीवी ने इस ऑडियो टेप के बारे में जब गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से बात की तो उन्होंने बताया कि ऑडियो टेप में उनकी आवाज नहीं है, उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री पर्रिकर से राफेल के मुद्दे पर कभी भी उनकी कोई भी चर्चा नहीं हुई। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उन्होंने झूठा ऑडियो टेप जारी किया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के बाद वे कांग्रेस पर केस करेंगे।

आज बुधवार को लोकसभा में राफेल के मुद्दे पर चर्चा होगी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस चर्चा में भाग लेंगे, चर्चा से पहले कांग्रेस जिस ऑडियो टेप की बात कर रही है, उसके बाहर आने से लोकसभा में भारी हंगामा होने के आसार हैं। इस बीच राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट से आए फैसले पर पूर्व मंत्री यशवंत सिंहा और अरुण शौरी ने सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर की है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राफेल मुद्दे पर कांग्रेस ने मनोहर पर्रिकर को घेरा, गोवा के स्वास्थ्य मंत्री का ‘ऑडियो टेप’ किया जारी