Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. PM मोदी ने दिया नया नारा...

PM मोदी ने दिया नया नारा 'अजेय भारत अटल भाजपा', शाह बोले- 2019 में जीत के बाद 50 साल तक BJP को कोई हराने वाला नहीं होगा

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, जहां हमारे प्रधानमंत्री इतनी मेहनत कर रहे हैं तब 2019 का चुनाव तो हम जीतेंगे ही। 2019 के बाद 50 साल तक हमें कोई हटाने वाला नहीं होगा।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 09 Sep 2018, 23:26:28 IST

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को दावा किया कि 2019 का लोकसभा चुनाव भाजपा जीतेगी और 2019 के बाद 50 साल तक पार्टी को हराने वाला कोई नहीं होगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक के दूसरे एवं अंतिम दिन अमित शाह के संबोधन की जानकारी देते हुए कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री समेत पार्टी नेताओं ने जरा भी विश्राम नहीं किया है।

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेन्द्र मोदी 300 लोकसभा क्षेत्रों में गए और चुनाव को छोड़ दें तो वे इस दौरान 100 लोकसभा क्षेत्रों में सरकारी कार्यक्रमों में गए। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले वे शेष संसदीय क्षेत्रों में भी जाएंगे।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘जहां हमारे प्रधानमंत्री इतनी मेहनत कर रहे हैं तब 2019 का चुनाव तो हम जीतेंगे ही। 2019 के बाद 50 साल तक हमें कोई हटाने वाला नहीं होगा।’’ रविशंकर प्रसाद ने बताया कि अमित शाह ने अपने इस संदर्भ में कांग्रेस से तुलना करते हुए कहा कि 1947 में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद कई दशकों तक उसे कोई चुनौती देने वाला नहीं था।

शाह ने कहा कि देश की राजनीति बदल रही है और देश काम के प्रदर्शन और उम्मीदों के साथ आगे बढ़ रहा है। भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी को 22 करोड़ परिवारों से सम्पर्क करना है और एक परिवार में अगर 4-5 लोग हों, तब एक प्रकार से पूरा देश शामिल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास 9 करोड़ कार्यकर्ताओं का कार्पस है जिसमें फोन नंबर, मोबाइल नंबर, पता है और इसके माध्यम से लोगों से प्रभावी ढंग से जुड़ा जाएगा।

वहीं, बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक नया नारा दिया 'अजेय भारत अटल भाजपा'। मोदी ने कहा कि कांग्रेस झूठ पर चुनाव लड़ती है और विपक्ष के पास न नेता है न नीति है और न रणनीति है। विपक्ष पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा, "जो लोग एक साथ चल नहीं सकते, एक दूसरे को देख नहीं सकते, आज वे गले लगने को मजबूर हैं। हमारी सफलता यही है कि हमारे काम ने इन लोगों को साथ आने पर मजबूर कर दिया।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: अमित शाह का दावा- 2019 में जीत के बाद 50 साल तक BJP को कोई हराने वाला नहीं होगा