Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. स्वतंत्रता दिवस से पहले बीजेपी ने...

स्वतंत्रता दिवस से पहले बीजेपी ने जम्मू में शुरू किया ‘हर घर तिरंगा’ कैंपेन

भारतीय जनता पार्टी की जम्मू-कश्मीर यूनिट ने स्वतंत्रता दिवस से पहले ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 14 Aug 2018, 16:10:18 IST

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी की जम्मू-कश्मीर यूनिट ने स्वतंत्रता दिवस से पहले ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान के तहत क्षेत्र के लोगों के बीच तिरंगा झंडा बांटा जाना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा ने ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की शुरुआत शिवाजी चौक से की है। इस अभियान को शुरू करने के पीछे पार्टी का मकसद स्वतंत्रता दिवस के दिन हर घर की छत पर तिरंगे को फहराना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अभियान की शुरुआत भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना और पूर्व उपमुख्मंत्री कविंद्र गुप्ता की अध्यक्षता में की गई। इन दोनों ही नेताओं ने क्षेत्र के दुकानदारों के बीच तिरंगा का वितरण किया। सभा को संबोधित करते हुए रैना ने कहा कि इस तरह की पहल सभी को करनी चाहिए ताकि ‘तिरंगा’ हर घर में पहुंचे और 15 अगस्त को हर घर की छत पर इसे फहराया जाए।

रैना ने कहा, ‘स्वतंत्रता दिवस मनाने का यह बेहतर तरीका है।’ वहीं, सूबे के पूर्व डिप्टी सीएम गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि अभियान का विस्तार करें और सुनिश्चित करें कि हर घर, गांव और शहर में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रीय झंडा को फहराया जाए।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: BJP starts Har Ghar Tiranga Campaign ahead of Independence Day 2018