Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति अमित शाह ने शरू किया 'भारत...

अमित शाह ने शरू किया 'भारत के मन की बात-मोदी के साथ' कार्यक्रम, 10 करोड़ लोगों की राय लेगी बीजेपी

लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा अभियान शुरू किया है। रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 'भारत के मन की बात' कार्यक्रम को लॉन्च किया। इस कार्यक्रम के तहत देश के 10 करोड़ लोगों की राय जानेगी।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 03 Feb 2019, 11:31:23 IST

लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा अभियान शुरू किया है। रविवार को भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने 'भारत के मन की बात-मोदी के साथ' कार्यक्रम को लॉन्‍च किया। इस कार्यक्रम के तहत देश के 10 करोड़ लोगों की राय जानेगी। 

कार्यक्रम के दौरान भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा 2014 के पहले 30 साल तक देश की समस्याओं के समाधान के लिए दूरदर्शी सोच के साथ ठोस कदम नहीं उठाए गए। 2014 से पहले चुनाव जीतने के लिए सिर्फ झूठे वादे किए गए जिससे देश के अर्थतंत्र के सारे पैरामीटर औंधे मुंह गिर गए थे। शाह ने कहा 2014 के पहले देश के अंदर जो स्थिति थी, वो देश के लोकतंत्र में लोगों की आस्था को डिगाने वाली थी। 

उन्‍होंने कहा 'भारत के मन की बात - मोदी के साथ', कार्यक्रम भारत की चुनाव प्रक्रिया में अपने आप में एक अनूठा कार्यक्रम होगा। भारतीय जनता पार्टी और बाकी पार्टियों में बहुत बड़ा अंतर है। भारतीय जनता पार्टी देश की एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसके अंतर आतंरिक लोकतंत्र है। जिस पार्टी के अंतर आतंरिक लोकतंत्र होता है, वही पार्टी देश के लोकतंत्र को मजबूत कर सकती है। 

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन