Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति राफेल: मीनाक्षी लेखी ने राहुल के...

राफेल: मीनाक्षी लेखी ने राहुल के खिलाफ अवमानना याचिका दाखिल की, 15 अप्रैल को सुनवाई

भारतीय जनता पार्टी की सांसद मीनाक्षी लेखी ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अदालत में अवमानना याचिका दाखिल की है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 12 Apr 2019, 11:41:45 IST

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की सांसद मीनाक्षी लेखी ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अदालत में अवमानना याचिका दाखिल की है। उन्होंने यह याचिका राफेल लड़ाकू विमान मामले में राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ 'चौकीदार चोर हैं' टिप्पणी करने के संदर्भ में दायर की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए तारीख भी दे दी है। अदालत इस मामले पर सोमवार 15 अप्रैल को सुनवाई करेगी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: BJP MP Meenakshi Lekhi files criminal contempt case against Rahul Gandhi

More From Politics