Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति तेलंगाना से भाजपा विधायक टी...

तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने गौरक्षा के मुद्दे को लेकर दिया इस्तीफा

तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने आज रात कहा कि उन्होंने पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है और आरोप लगाया कि वह गौरक्षा को लेकर कोई सहयोग नहीं दे रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 13 Aug 2018, 8:33:39 IST

हैदराबाद: तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोध ने आज रात कहा कि उन्होंने पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है और आरोप लगाया कि वह गौरक्षा को लेकर कोई सहयोग नहीं दे रही है। तेलंगाना विधानसभा में गोशमहल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले लोध ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के. लक्ष्मण को भेज दिया है। (#JaiHindWithIndiaTV: लालक़िले पर मोदी के भाषण से पहले इंडिया टीवी पर दिखेगा देश का एजेंडा )

उन्होंने कहा, ‘‘मेरे लिए हिंदू धर्म और गौरक्षा प्राथमिकताएं हैं और राजनीति बाद में आती हैं। गौरक्षा के लिए मैंने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। मैं मुद्दा कई बार सदन में लाया लेकिन पार्टी ने मुझे कोई सहयोग नहीं दिया।’’

उन्होंने कहा, ‘‘...मैं और गौरक्षकों की मेरी टीम सड़कों पर उतरेंगे और राज्य में गौहत्या पर रोक लगाएंगे।’’

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: BJP MLA T. Raja Lodha from Telangana resigns over issue of Gorkha issue