Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. BJP नेता का विवादित बयान, कहा-...

BJP नेता का विवादित बयान, कहा- चुनाव आयोग हमारे हाथ में

सूरी: अभिनेता से BJP के नेता बने जय बनर्जी ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि भारत का चुनाव आयोग उनकी पार्टी के नियंत्रण में है और अगला विधानसभा चुनाव सेना की निगरानी

Bhasha
Bhasha 21 Sep 2015, 10:37:00 IST

सूरी: अभिनेता से BJP के नेता बने जय बनर्जी ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि भारत का चुनाव आयोग उनकी पार्टी के नियंत्रण में है और अगला विधानसभा चुनाव सेना की निगरानी में कराया जाएगा। मयूरेश्वर में पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि विपक्षी तृणमूल कांग्रेस ने पिछले लोकसभा चुनाव में अनुचित तरीके से उन्हें हरा दिया था।

बनर्जी ने दावा किया कि उन्होंने धोखे से हमें हरा दिया था। लेकिन आगामी विधानसभा चुनावों में यह संभव नहीं होगा क्योंकि यह सेना की निगरानी में होगा और चुनाव आयोग हमारे हाथ में है। उन्होंने कहा कि हमारे केंद्रीय नेताओं ने कहा है कि बिहार चुनाव जीतने के बाद पश्चिम बंगाल में भी बुलडोजर चलेगा।

इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए TMC के बीरभूम जिले के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने बोलपुर में कहा कि हमें नहीं मालूम कि वे किस तरह का बुलडोजर चलाएंगे। आम आदमी हमारे साथ है। ममता बनर्जी के नेतृत्व में हमारी पार्टी बीरभूम में सभी 11 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: BJP नेता का विवादित बयान, कहा- EC हमारे हाथ में
  • Related Tags:
  • BJP