Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. भाजपा नेता तरूण विजय ने राहुल...

भाजपा नेता तरूण विजय ने राहुल गांधी की कैलास मानसरोवर यात्रा का किया समर्थन

कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी की कैलास मानसरोवर यात्रा के समर्थन में लिखने को लेकर भाजपा नेता तरूण विजय की बुधवार को सराहना की और उन्हें सच के साथ बेखौफ खड़ा रहने को कहा।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 06 Sep 2018, 7:00:58 IST

नयी दिल्ली: कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी की कैलास मानसरोवर यात्रा के समर्थन में लिखने को लेकर भाजपा नेता तरूण विजय की बुधवार को सराहना की और उन्हें सच के साथ बेखौफ खड़ा रहने को कहा। भाजपा के पूर्व सांसद द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष की तीर्थयात्रा का समर्थन करते हुए कथित तौर पर ट्वीट किये जाने के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने विजय को ‘सच बोलने’ के लिए बधाई दी। गौरतलब है कि भाजपा राहुल की कैलास मानसरोवर की यात्रा की आलोचना कर रही है। (वित्त मंत्री जेटली ने कहा- 'अंतराष्ट्रीय वजहों से रुपये में गिरावट, घबराने की जरूरत नहीं' )

सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “तरूण विजय जी अपना हौसला बुलंद रखिए और सच के साथ बेखौफ खड़े रहिए। आपने राहुल गांधी की कैलास यात्रा के बारे में जो कुछ भी लिखा, उसे सरकार के डर से आपने हटा दिया। सत्यम शिवम सुंदरम। शिव ही सच है। महादेव आपको सत्य का रास्ता दिखाते रहेंगे और झूठ का नाश होगा।”

उन्होंने विजय के ट्वीट के स्क्रीन शॉट को भी टैग किया। संपर्क करने पर विजय ने टिप्पणी से इनकार कर दिया। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी ट्विटर के जरिये भाजपा नेता पर निशाना साधा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: BJP leader Tarun Vijay support Rahul Gandhi Kailash Mansarovar Yatra