Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति श्रीदेवी की मौत सामान्‍य नहीं, हत्‍या...

श्रीदेवी की मौत सामान्‍य नहीं, हत्‍या की आशंका: सुब्रह्मण्‍यम स्‍वामी

गौरतलब है कि अभिनेत्री श्रीदेवी की 24 फरवरी की रात दुबई के एक होटल में निधन हो गया। वह एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने के लिए वहां गई थीं। स्वामी से पहले श्रीदेवी और बोनी कपूर को बहुत करीब से जानने वाले अमर सिंह ने इंडिया टीवी से बातचीत में श्रीदेव

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 Feb 2018, 12:03:23 IST

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने श्रीदेवी की मौत को मर्डर करार दिया है। स्वामी ने अबतक सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक नहीं किए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं। भाजपा नेता ने ये भी कहा कि श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अल्कोहल की बात सामने आई है। कहा ये भी जा रहा है कि आखिरी वक्त में श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी। स्वामी ने बाथटब में डूबने से हुई मौत की थियरी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई धक्का न दे। भाजपा नेता ने श्रीदेवी की मौत मामले की दोबारा और नए सिरे से जांच करने की मांग की है। (अमर सिंह ने फॉरेंसिक रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बताय कैसा था श्रीदेवी और बोनी का रिश्ता)

गौरतलब है कि अभिनेत्री श्रीदेवी की 24 फरवरी की रात दुबई के एक होटल में निधन हो गया। वह एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने के लिए वहां गई थीं। स्वामी से पहले श्रीदेवी और बोनी कपूर को बहुत करीब से जानने वाले अमर सिंह ने इंडिया टीवी से बातचीत में श्रीदेवी के कई राज खोले। बोनी परिवार के काफी करीबी रहे अमर सिंह का कहना है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक नहीं किया करती थीं। वो कोई ऐसा ड्रिंक नहीं लेती थीं जो स्नायु तंत्र को प्रभावित करें हालांकि पार्टियों में वाइन पीना आम बात है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या?
-दुर्घटना की वजह से होटल के बाथटब में डूबीं श्रीदेवी
-बाथटब में गिरने के बाद संभल नहीं पाईं श्रीदेवी
-श्रीदेवी के शरीर में अल्कोहल के अंश पाए गए
-अल्कोहल के अंश मिलने से नशे में होने के संकेत
-वॉशरूम में श्रीदेवी का बैलेंस बिगड़ा, बाथटब में गिरीं
-बाथटब पानी से भरा हुआ था, श्रीदेवी की डूबकर मौत
-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कार्डियक अरेस्ट से मौत की बात नहीं  
-मौत के पीछे आपराधिक साजिश की आशंका से भी इनकार

वहीं श्रीदेवी के साथ लंबे समय तक काम करने वाली कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी अभिनेत्री की मौत पर सवाल उठाए हैं। सरोज खान का कहना है कि बाथटब में गिरने से किसी की मौत कैसे हो सकती है। इसके अलावा बांग्लादेशी लेखिका तस्लामी नसरीन ने भी श्रीदेवी की दुर्घटनावश हुई मौत की रिपोर्ट पर सवाल उठाए। नसरीन ने ट्वीट कर कहा  कि-स्वस्थ लोग एक्सिडेंटली बाथटब में नहीं डूबा करते।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन