Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति भाजपा ने हिंसा के लिए उकसाने...

भाजपा ने हिंसा के लिए उकसाने पर महबूबा की गिरफ्तारी की मांग की

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को लोगों को कानून तोड़ने के लिए उकसाने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार करने की मांग की।

IANS
IANS 11 Apr 2019, 10:43:03 IST

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को लोगों को कानून तोड़ने के लिए उकसाने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार करने की मांग की।

भाजपा प्रवक्ता सुनील सेठी ने यहां पत्रकारों से कहा, "महबूबा मुफ्ती के खिलाफ लोगों को बुधवार और रविवार को (श्रीनगर-जम्मू) राजमार्ग पर वाहनों पर लगे प्रतिबंध का उल्लंघन करने के लिए उकसाने वाला बयान देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए थी।"

Related Stories

प्रवक्ता ने कहा कि राज्य में राजनीति अपने सबसे निचले स्तर पर पहुंच गई है। 

उन्होंने कहा, "राजनेता अब लोगों को कानून तोड़ने के लिए कहकर वोट पाने की कोशिश कर रहे हैं। केवल सुरक्षा बलों को राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाने की अनुमति देने का आदेश एक सोच विचार कर लिया गया निर्णय है जो पुलवामा आतंकवादी हमले जैसी स्थितियों से बचने के लिए लिया गया है।"

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics