Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. बिहार: साइकिल चलाने के दौरान सड़क...

बिहार: साइकिल चलाने के दौरान सड़क पर गिरे लालू के लाल तेजप्रताप

तेजप्रताप ने साइकिल चलाकर आमजन से राजद की 'एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ' साइकिल मार्च में भाग लेने की अपील की। तेजप्रताप सुबह साइकिल चलाने का अभ्यास करने और लोगों को साइकिल यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने पटना की सड़कों पर निकले थे।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 26 Jul 2018, 13:36:42 IST

नई दिल्ली: रोज रोज अपने नए अवतार से लोगों को चौंकाने वाले बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव आज पटना की सड़कों पर साइकिल चलाते नजर आए। इसी दौरान वो एक जगह साइकिल से गिर गए। तेजप्रताप अपने भाई तेजस्वी के साथ 28 जुलाई से गया से साइकिल यात्रा निकालने वाले हैं। इसी की तैयारी के लिए वो पटना के बोरिंग रोड में आज अपने समर्थकों के साथ साइकिल चला रहे थे। इसी दौरान एक चौराहे पर उनका संतुलन बिगड़ गया और वो साइकिल से गिर पड़े। हालांकि इस हादसे में तेज प्रताप को कोई चोट नहीं आई।

तेजप्रताप ने साइकिल चलाकर आमजन से राजद की 'एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ' साइकिल मार्च में भाग लेने की अपील की। तेजप्रताप सुबह साइकिल चलाने का अभ्यास करने और लोगों को साइकिल यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने पटना की सड़कों पर निकले थे। तेजप्रताप ने कहा,"जो लोग मैदान में निकलते हैं वही गिरते और लड़ते हैं। यह स्पोर्ट्समैन के साथ होता रहता है।"

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव 28 जुलाई को गया से पटना तक साइकिल यात्रा निकालने वाले हैं। उनके साथ तेजप्रताप भी रहेंगे। इस यात्रा का नाम 'एनडीए हटाओ, बेटी बचाओ' का नाम दिया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार: साइकिल चलाने के दौरान सड़क पर गिरे लालू के लाल तेजप्रताप - Bihar: Tej Pratap Yadav falls on road while driving cycle