Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राज ठाकरे की MNS करेगी कांग्रेस...

राज ठाकरे की MNS करेगी कांग्रेस के 'भारत बंद' का समर्थन, शिवसेना ने काटी कन्नी

राज ठाकरे ने एक बयान में कहा कि मनसे केवल बंद में हिस्सा ही नहीं लेगी बल्कि सक्रिय भागीदारी भी करेगी।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 09 Sep 2018, 20:47:00 IST

मुंबई: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ सोमवार को आहूत भारत बंद में हिस्सा लेने के कांग्रेस के अनुरोध को शिवसेना ने रविवार को ठुकरा दिया। संवाददाताओं से बात करते हुए महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने कहा कि उन्होंने शिवसेना से आग्रह किया था।

चव्हाण ने कहा कि ‘‘हमें उम्मीद है कि शिवसेना इसका समर्थन करेगी। कीमत में बढ़ोतरी के खिलाफ खुलकर आने के लिए मैंने निजी तौर पर (शिवसेना के राज्यसभा सदस्य) संजय राउत से बात की है लेकिन हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं।’’ कांग्रेस के आग्रह पर जवाब देते हुए राउत ने कहा कि शिवसेना बंद में हिस्सा नहीं लेगी।

राज ठाकरे की मनसे ने रविवार को कहा कि वह बंद में हिस्सा लेगी। ठाकरे ने एक बयान में कहा कि मनसे केवल बंद में हिस्सा ही नहीं लेगी बल्कि सक्रिय भागीदारी भी करेगी।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: राज ठाकरे की MNS करेगी कांग्रेस के 'भारत बंद' का समर्थन, शिवसेना ने काटी कन्नी Bharat bandh: shiv Sena to stay out of stir, MNS to participate