Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. मध्य प्रदेश: टिकट बंटवारे को लेकर...

मध्य प्रदेश: टिकट बंटवारे को लेकर BJP में घमासान, अब सरताज सिंह बगावत के मूड में

इस बार सरताज सिंह का टिकट काटने की तैयारी चल रही है। सरताज सिंह जिस क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं, वहां से अभी उम्मीदवार तय नहीं हुआ है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 04 Nov 2018, 15:58:11 IST

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की पहली सूची आने के बाद बगावती तेवर लगातार बढ़ रहे हैं। सूबे के बुजुर्ग नेता सरताज सिंह ने भी टिकट न मिलने की स्थिति में बगावत के संकेत दिए हैं।

भाजपा के सिवनी मालवा विधानसभा क्षेत्र से विधायक है सरताज सिंह। वह अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे, उसके बाद राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे, मगर उनसे लगभग डेढ़ साल पहले उम्र का हवाला देकर मंत्री पद से इस्तीफा ले लिया गया था। इस बार सरताज सिंह का टिकट काटने की तैयारी चल रही है। सरताज सिंह जिस क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं, वहां से अभी उम्मीदवार तय नहीं हुआ है।

टिकट कटने की चर्चाओं के बीच सरताज सिंह ने रविवार को यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए साफ कर दिया कि वह अगला चुनाव लड़ने के लिए अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से चर्चा करेंगे, उसके बाद ही कोई फैसला करेंगे।

फिलहाल सरताज सिंह के विधानसभा क्षेत्र सिवनी मालवा के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं हुआ है। उसके बावजूद चर्चाएं यही है कि भाजपा बुजुर्ग नेता पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल गौर के साथ सरताज सिंह का टिकट काटने का मन बना चुकी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मध्य प्रदेश: टिकट बंटवारे को लेकर BJP में घमासान, अब सरताज सिंह बगावत के मूड में