Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने...

आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने भी छोड़ी AAP? DDC से दिया इस्तीफा

आशुतोष द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद अब आशीष खेतान ने भी DDC से इस्तीफा दे दिया है। आशीष ने अरविंद केजरीवाल को निजी कारणों का हवाला देते हुए 15 अगस्त को इस्तीफा दे दिया था। ऐसा माना जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल उन्हें पार्टी ना छोड़ने के लिए मना रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 22 Aug 2018, 12:22:38 IST

नई दिल्ली: आशुतोष द्वारा आम आदमी पार्टी छोड़ने के बाद अब आशीष खेतान ने भी DDC से इस्तीफा दे दिया है। आशीष ने अरविंद केजरीवाल को निजी कारणों का हवाला देते हुए 15 अगस्त को इस्तीफा दे दिया था। ऐसा माना जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल उन्हें पार्टी ना छोड़ने के लिए मना रहे हैं। (कांग्रेस की मांग, इमरान खान को लिखे पत्र को सार्वजनिक करें प्रधानमंत्री मोदी )

सूत्रों के मुताबिक आशीष लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन पार्टी किसी नए चेहरे को लाना चाहती है इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया है। वहीं दूसरी ओर आशीष के करीबी रिश्तेदारों का कहना है कि वह कानून की उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाना चाहते हैं। इसी के चलते उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। वहीं केजरीवाल चाहते हैं कि पढ़ाई करने के लिए वे पार्टी से छुट्टी ले लें और पढ़ाई पूरी होने के बाद वापस पार्टी के काम में जुट जाएं।

गौरतलब है कि आशुतोष ने 15 अगस्त को आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने इसे निजी कारण बताया था, लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आशुतोष को काफी मनाने की कोशिश की। हालांकि, बातचीत असफल ही रही।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Ashut Khaitan resigns from DDC