Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. तमिलनाडु में छह जगहों पर प्रवाहित...

तमिलनाडु में छह जगहों पर प्रवाहित की जाएंगी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां

पार्टी कार्यालय में अस्थियां रखी जाएंगी ताकि गुरूवार को लोग वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित कर सकें।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 21 Aug 2018, 17:38:43 IST

चेन्नई: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां 26 अगस्त को तमिलनाडु में कावेरी नदी सहित छह जगहों पर प्रवाहित की जाएगी। भाजपा की प्रदेश इकाई ने मंगलवार को यह जानकारी दी। भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष तमिलिसई सुंदरराजन ने कहा कि चेन्नई, रामेश्वरम और कन्याकुमारी में समुद्र में वाजपेयी की अस्थियां प्रवाहित की जाएंगी। 

सुंदरराजन ने बताया कि श्रीरंगम में कावेरी नदी के अलावा मदुरै और इरोड़ में क्रमश: वैगई और भवानी नदियों में अस्थियां प्रवाहित की जाएंगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कल नई दिल्ली से अस्थियां लाएंगी और टी. नगर स्थित पार्टी के कार्यालय ‘कमलालयम’ तक एक जुलूस में इसे ले जाया जाएगा।

पार्टी कार्यालय में अस्थियां रखी जाएंगी ताकि गुरूवार को लोग वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित कर सकें। भाजपा सूत्रों ने बताया कि कई राजनीतिक नेता श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं। रविवार की सुबह प्रवाहित करने से पहले अस्थियां राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में ले जाई जाएंगी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: तमिलनाडु में छह जगहों पर प्रवाहित की जाएंगी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां - Ashes of Bharat Ratna and Former PM Atal Bihari Vajpayee immersed IN SIX RIVER OF TAMILNADU