Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति तृणमूल के 100 विधायक भाजपा के...

तृणमूल के 100 विधायक भाजपा के पक्ष में ‘बहुत जल्द’ पाला बदल लेंगे: अर्जुन सिंह

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के नेता अर्जुन सिंह ने मंगलवार को दावा किया कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल के करीब 100 विधायक भाजपा के पक्ष में ‘बहुत जल्द’ पाला बदल लेंगे।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 27 Mar 2019, 7:19:44 IST

कोलकाता: भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के नेता अर्जुन सिंह ने मंगलवार को दावा किया कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल के करीब 100 विधायक भाजपा के पक्ष में ‘बहुत जल्द’ पाला बदल लेंगे। वह स्वयं हाल ही में तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुये हैं। तृणमूल ने उनके इस बयान को अधिक महत्व न देते हुये उन्हें सुझाव दिया है कि वह किसी चिकित्सक से मिलें।

सिंह ने यहां संवादाताओं से कहा कि तृणमूल के करीब 100 विधायक भाजपा में शामिल होने को तैयार हैं। वे नियमित तौर पर भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं। कुछ विधायक चुनाव पूर्व तो कुछ चुनाव बाद भाजपा का दामन थाम लेंगे। बता दें कि लगातार चार बार तृणमूल की टिकट पर भाटपाड़ा से चुनाव जीत विधायक बने पूर्व तृणमूल नेता ने इसी माह दिल्ली में भाजपा का दामन थामा तो पार्टी ने लगे हाथ उन्हें बैरकपुर संसदीय क्षेत्र से बतौर उम्मीदवार मैदान में उतार दिया। 

हालांकि, जब उनसे यह पूछा गया कि 100 विधायक आखिरकार कब भाजपा में शामिल हो रहे हैं तो उन्होंने साफ कहा कि इसके बारे में फिलहाल कोई टिप्पणी करना उचित नहीं होगा। वहीं शामिल होने वाले विधायकों में क्या मंत्री भी हैं के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी टिप्पणी उन्हें भारी पड़ सकती है और उन्हें निशाना बनाया जा सकता है। इतना ही नहीं उन्हें प्राप्त जिम्मेदारियों से बेदखल भी किया जा सकता है। 

गौरतलब है कि तृणमूल के पांच पूर्व नेताओं में से चार भाजपा की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं जिसमें बोलपुर के निवर्तमान सांसद अनुपम हाजरा, जो जादवपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं तो वहीं बिष्णुपुर के निवर्तमान सासद सौमित्र खां को भाजपा की ओर से उन्हें उसी सीट से उतारा गया है। अन्य दो में अर्जुन सिंह और निशीथ प्रमाणिक शामिल हैं। निशीथ बतौर भाजपा उम्मीदवार कूचबिहार से मैदान में हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics