Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू...

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा, अब पूरा देश केंद्र में बदलाव चाहता है

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 04 Jan 2019, 7:33:42 IST

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। नायडू ने प्रधानमंत्री पर पलटवार करते हुए गुरुवार को कहा कि पूरा देश केंद्र में बदलाव चाहता है। आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले मोदी ने उनके ऊपर निशाना साधा था। तेलुगू देशम पार्टी (TDP) अध्यक्ष ने दावा किया कि पूरे देश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) विरोधी लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की अगुवाई में NDA को इस साल के चुनाव में अवश्य धूल चाटनी पड़ेगी।

गुंटूर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नायडू ने एक बार फिर मोदी की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने आंध्रप्रदेश के साथ विश्वासघात किया। BJP कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कान्फ्रेंस में बुधवार को मोदी ने TDP सरकार और नायडू पर हमला करते हुए उनपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने दावे के साथ कहा कि आंध्रप्रदेश में सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है क्योंकि लोग वर्तमान नेतृत्व से काफी नाराज हैं। TDP प्रमुख ने कहा कि आंध्रप्रदेश के बंटवारे के बाद मोदी प्रदेश से किए सारे वादों पर पीछे हट गए। उन्होंने कहा कि मोदी उनपर इसलिए हमला कर रहे हैं क्योंकि वह केंद्र से वादों को पूरा करने की मांग कर रहे हैं।

कांग्रेस से हाथ मिलाने को लेकर मोदी की आलोचना पर नायडू ने कहा कि वह प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने में विफल होने के कारण लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। नायडू ने कहा कि BJP ने आंध्रप्रदेश के साथ कांग्रेस से ज्यादा नाइंसाफी की है। पोलावरम सिंचाई परियोजना के संबंध में उन्होंने मोदी को याद दिलाई कि पूर्व की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) सरकार ने इसे राष्ट्रीय परियोजना घोषित की थी।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics