Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. अमित शाह 12 जुलाई को पटना...

अमित शाह 12 जुलाई को पटना दौरे पर, सीएम नीतीश कुमार के साथ करेंगे ब्रेकफास्ट और डिनर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 12 जुलाई को पटना आने के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सुबह का जलपान और रात्रिभोज करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 10 Jul 2018, 22:45:22 IST

पटना: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 12 जुलाई को पटना आने के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सुबह का जलपान और रात्रिभोज करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने आज बताया कि शाह आगामी 12 जुलाई को सुबह 10 बजे पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहाँ बिहार भाजपा नेता उनकी अगवानी करेंगे। राय ने बताया कि शाह के पटना पहुंचने के बाद वह राजकीय अतिथिशाला जायेंगे जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ सुबह का जलपान करेंगे। 

उन्होंने बताया कि शाह 11.30 बजे से 12.30 बजे तक बापू सभागार में आयोजित पार्टी की सोशल मीडिया इकाई की बैठक में भाग लेंगे। फिर ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे और वहीं दोपहर का भोजन करेंगे। भाजपा नेता ने बताया कि भाजपा के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष के साथ अपराहन 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी जिसके बाद वे राजकीय अतिथिशाला में अपराहन 4.00 बजे से शाम 7.00 बजे तक चुनाव :लोकसभा चुनाव: तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे। 

उन्होंने बताया कि दिन भर की व्यस्त गतिविधियों के बाद अमित शाह जी मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार जी के साथ रात्रि भोजन करेंगे। नित्यानंद ने बताया कि आगामी 13 जुलाई की सुबह दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: अमित शाह 12 जुलाई को पटना दौरे पर, सीएम नीतीश कुमार के साथ करेंगे ब्रेकफास्ट और डिनर: Amit Shah to hold discussions with Nitish over breakfast, dinner on July 12