Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति फिर छलका कुमार विश्वास का दर्द,...

फिर छलका कुमार विश्वास का दर्द, कहा- ‘मैं देश की राजनीति में सबसे कम उम्र का आडवाणी’

आप नेता ने कहा, पिछली बार जब मैं चुनाव लड़ने आया था तो पूज्य पिता जी को राज्यसभा मिल गई...

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 23 Feb 2018, 17:03:44 IST

अमेठी: आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास एक बार फिर अपनी ही पार्टी के नेता पर खुलकर हमालवर हुए हैं। उन्होंने खुद को देश की राजनीति में सबसे कम उम्र का आडवाणी बताया। अमेठी में कवि सम्मेलन में आए कुमार विश्वास ने लोगों से कहा, ‘आपको मेरा सम्मान इसलिए करना चाहिए कि मैं इस देश की राजनीति का सबसे कम उम्र का आडवाणी हूं। ये कोई और कहे इससे पहले मैं कह दूं।’ माना जा रहा है कि उनका इशारा उन्हें पार्टी में नजरअंदाज किए जाने की ओर था।

गौरतलब है कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को सरकार और संगठन में कोई बड़ा पद नहीं दिया गया। इसके अलावा आडवाणी का नाम कई राज्यों के चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी शामिल नहीं था।

'पिछली बार जब मैं चुनाव लड़ने आया था तो पूज्य पिता जी को राज्यसभा मिल गई'

कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अपनी पार्टी के नेताओं पर भी खुलकर हमला बोला। कवि सम्मेलन में मंच से आप नेता ने कहा, पिछली बार जब मैं चुनाव लड़ने आया था तो पूज्य पिता जी को राज्यसभा मिल गई। बता दें कि उनका ये इशारा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की ओर था। विश्वास ने फिर तंज कसते हुए कहा कि मेरे नाम के कारण दूसरे नामधारी को भी मिल गई। उन्होंने कहा मैं इसी काम में आता हूं कि जितने संजय नाम के है उन्हें राज्यसभा भिजवा सकूं।

'पीएम साल-डेढ़ साल में हमारे 15 लाख लौटने के लिए पैसा जमा करते हैं कोई न कोई लेकर भाग जाता है'

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए विश्वास ने कहा, ‘प्रधानमंत्री जी बेचारे साल-डेढ़ साल में हमारे 15 लाख लौटने के लिए पैसा जमा करते हैं कोई न कोई लेकर भाग जाता है। पिछली बार जोड़ा तो माल्या लेकर भाग गया, इस बार नीरव मोदी लेकर। और हम लोग इंतजार कर रहे 15 लाख वापस आए।’

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics