Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. असदुद्दीन ओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा-मंदिर...

असदुद्दीन ओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा-मंदिर से कब तक डराओगे भाईजान

हैदराबाद में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एक कार्यक्रम में जब ओवैसी बोले तो खूब बोले। अपने ज़बान से आरएसएस पर जोरदार हमला बोला और तो और मुसलमानों को हिंदुत्व का डर दिखाते हुए राम मंदिर वर्सेज बाबरी मस्जिद के मामले में एकजुट रहने की अपील की।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 27 Jan 2018, 12:52:09 IST

नई दिल्ली: एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से भड़काऊ बयान दिया है। हैदराबाद में ऑल इंडिय पर्सनल बोर्ड की एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने मुसलमानों को हिंदुत्व का डर दिखाया और कहा कि पहले पीठ पर लोग खंजर भोंकते थे अब सीना पर खंजर भोंका जा रहा है। ओवैसी ने पीएम मोदी पर भी जोरदार हमला किया और राम मंदिर के नाम पर मुसलमानों को डराने तक की कोशिश की।

हैदराबाद में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के एक कार्यक्रम में जब ओवैसी बोले तो खूब बोले। अपने ज़बान से आरएसएस पर जोरदार हमला बोला और तो और मुसलमानों को हिंदुत्व का डर दिखाते हुए राम मंदिर वर्सेज बाबरी मस्जिद के मामले में एकजुट रहने की अपील की। ओवैसी यहीं नहीं रुके। उन्होंने मुसलमानों को हिंदुत्व का डर दिखाया और साफ-साफ कहा कि अबतक इस कौम के पीठ पर हमले होते थे अब सीने पर हो रहा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के इस कार्यक्रम में ओवैसी ने पीएम मोदी पर भी खूब तंज कसा। दरअसल ओवैसी और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ट्रिपल तलाक कानून का विरोध किया था। ओवैसी इस बात से खफा हैं कि देश में मुसलमानों से बिना राय मश्विरा किए ही ट्रिपल तलाक का बिल तैयार कर दिया गया।

हज सब्सिडी वापस लेने के फैसले को लेकर भी ओवैसी विरोध में हैं। इसी के बाद से ओवैसी लगातार पीएम मोदी पर हमला कर रहे हैं। हैदराबाद में भी ओवैसी ने पीएम पर निशाना साधा था। ओवैसी कभी पीएम मोदी पर निशाना साधते हैं तो कभी आस्था पर सवाल खड़े करते हैं। सरकार की नीतियों को कठघरे में ला रहे हैं। ओवैसी सुप्रीम कोर्ट में जारी राम मंदिर की सुनवाई पर राजनीति की एक नई दिशा देने की जद्दोजहद में जुटे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: असदुद्दीन ओवैसी का भड़काऊ बयान, कहा-मंदिर से कब तक डराओगे भाईजान - AIMIM chief Owaisi controversial remark, says for how long will you scare us in the name of temple