Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति अहमद पटेल ने कहा, जेपीसी का...

अहमद पटेल ने कहा, जेपीसी का मजाक बनाकर संसद का अपमान कर रही है भाजपा

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने राफेल मामले में संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के गठन की मांग स्वीकार नहीं करने को लेकर आज भाजपा पर निशाना साधा और आरोप लगाया सत्तारूढ़ दल जेपीसी का 'मजाक बनाकर' संसद का अपमान कर रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 30 Aug 2018, 12:01:35 IST

नयी दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने राफेल मामले में संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के गठन की मांग स्वीकार नहीं करने को लेकर आज भाजपा पर निशाना साधा और आरोप लगाया सत्तारूढ़ दल जेपीसी का 'मजाक बनाकर' संसद का अपमान कर रही है। पटेल ने ट्वीट कर कहा, ''जिन्होंने अतीत में जेपीसी की मांग करते हुए संसद नहीं चलने दी वो आज जेपीसी के मायने का मजाक बना रहे हैं। सिर्फ उनकी याददाश्त ही छोटी नहीं है बल्कि वे संसद का अपमान कर रहे हैं।'' पार्टी के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष ने कहा, ''उनको यह पता होना चाहिए जेपीसी एक संवैधानिक प्रावधान है जिसे घोटालों की जांच का अधिकार हासिल है।'' (इलाज के सिलसिले में अमेरिका रवाना हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर )

दरअसल, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कल राफेल मामले में कांग्रेस और राहुल गांधी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया था। पटेल ने चुनावी खर्च को सीमित करने से जुड़ी मांग को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, ''हैरान करने वाली बात है कि एक राष्ट्रीय पार्टी ने चुनावी खर्च की सीमा तय करने की मांग का विरोध किया है। क्या इस पार्टी के पास बेहिसाब धन है?"

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ahmed Patel said BJP is insulting Parliament by making fun of JPC