Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी के तंज पर फिलीप...

राहुल गांधी के तंज पर फिलीप कोटलर का जवाब, PM मोदी को दी बधाई

राहुल गांधी ने अवॉर्ड के लिए मोदी को चुने जाने पर मजाक उड़ाते हुए कहा था कि यह अवॉर्ड इतना प्रसिद्ध है कि इसमें कोई जूरी ही नहीं है।

IANS
IANS 16 Jan 2019, 12:44:06 IST

नई दिल्ली: अमेरिकी मार्केटिंग लेखक, सलाहकार व प्रोफेसर फिलीप कोटलर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उपहास किए जाने के बाद उन्हें (नरेंद्र मोदी) फिलीप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड मिलने पर मंगलवार को बधाई दी। 

राहुल द्वारा आलोचना किए जाने के बीच उभरे विवाद के बाद नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी के केलॉग स्कूल ऑफ मैनेजमेंट में इंटरनेशनल मार्केटिंग के प्रोफेसर ने ट्वीट कर मोदी को बधाई दी। 

Related Stories

फिलीप ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड से सम्मानित होने पर बधाई देता हूं। उन्हें अथक ऊर्जा के साथ भारत का उत्कृष्ट नेतृत्व करने और निस्वार्थ सेवा करने के लिए इस अवॉर्ड के लिए चुना गया है।"

उन्होंने कहा कि मोदी के प्रयासों से भारत में असाधारण आर्थिक, सामाजिक और तकनीकी विकास हुआ है।

इससे पहले, राहुल ने अवॉर्ड के लिए मोदी को चुने जाने पर मजाक उड़ाते हुए कहा था कि यह अवॉर्ड इतना प्रसिद्ध है कि इसमें कोई जूरी ही नहीं है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा था, "मैं हमारे प्रधानमंत्री को विश्व प्रसिद्ध 'कोटलर प्रेसिडेंशिलअवॉर्ड' जीतने की बधाई देता हूं।"

उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को टैग करते हुए कहा, "वास्तव में यह इतना प्रसिद्ध है कि इसमें कोई जूरी नहीं है और पहले कभी किसी को नहीं दिया गया और इसको एक अनसुनी अलीगढ़ कंपनी का सहयोग हासिल है। इवेंट साझीदार पतंजलि और रिपब्लिक टीवी हैं।" 

मोदी को यह पुरस्कार सोमवार को वर्ल्ड मार्केटिंग समिट द्वारा दिया गया।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics