Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑटोग्राफ मिलने...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑटोग्राफ मिलने के बाद आने लगे हैं शादी के रिश्ते

हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी घायलों को देखने मिदनापुर अस्पताल पहुंचे थे जहां दोनों बहने भी भर्ती थी।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 28 Jul 2018, 16:08:04 IST

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के मिदनापुर में पिछले दिनों हुई प्रधानमंत्री मोदी की रैली में एक हादसा हो गया था। इस हादसे में घायल हुई दो बहनों के लिए इस रैली में शामिल होना वरदान जैसा सिद्ध हुआ है। दरअसल इस हादसे में देखने आई दो बहने रीता मोदी और अनीता मोदी शामियाना हादसे में घायल हो गई थी। हादसे के बाद प्रधानमंत्री मोदी घायलों को देखने मिदनापुर अस्पताल पहुंचे थे जहां दोनों बहने भी भर्ती थी।

प्रधानमंत्री ने दोनों बहनों का हालचाल पूछा और रीता मोदी को ऑटोग्राफ भी दिया था। इसी के बाद से रीता मोदी बांकुड़ा में अपने इलाके में एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। रीता और अनीता के लिए शादी के रिश्ते भी आ रहे हैं। घटना के बाद झारखंड के टाटानगर से एक प्रतिष्ठित व्यापारी घर से बिना दहेज रीता के लिए रिश्ता भी आया है।

बांकुड़ा से भी रिश्ता आया है। छोटी बहन अनीता के लिए भी शादी के रिश्ते आ रहे हैं। लोग अब दोनों बहनों के साथ सेल्फी खींच आने को आतुर रहते हैं। कॉलेज में पढ़ने वाली दोनों बहने फिलहाल शादी नहीं करना चाहती और प्रधानमंत्री मोदी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत पहले पढ़ना चाहती हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऑटोग्राफ मिलने के बाद आने लगे हैं शादी के रिश्ते - after getting pm modi's autograph girl's get marriage proposal