Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में बगावत,...

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में बगावत, 3 विधायकों ने RLSP पर जताया अपना दावा

चुनाव आयोग क लिखे अपने पत्र में मनोज लाल दास ने लिखा है कि पार्टी के तीनों विधायकों ने उपेंद्र कुशवाहा के निर्णय के खिलाफ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में बने रहने का फैसला किया है

India TV News Desk
Written by: India TV News Desk 28 Dec 2018, 11:02:28 IST

नई दिल्ली। केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को छोड़ महागठबंधन में शामिल हुए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके कुल 3 विधायकों ने पार्टी पर कब्जे का दावा किया है और चुनाव आयोग को इसके बारे में लिखा है।

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव और सह प्रवक्ता मनोज लाल दास ने चुनाव आयोग को लिखा है कि बिहार के दो एमएलए और एक एमएलसी पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से अलग होकर पार्टी चला रहे हैं, इसलिए चुनाव के निर्वाचन प्रतीक आदेश के तहत सीलिंग फैन चुनाव चिन्ह पर इनका दावा बनता है, उपेंद्र कुशवाहा का नहीं।

चुनाव आयोग क लिखे अपने पत्र में मनोज लाल दास ने लिखा है कि पार्टी के तीनों विधायकों ने उपेंद्र कुशवाहा के निर्णय के खिलाफ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में बने रहने का फैसला किया है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी में बगावत, 3 विधायकों ने RLSP पर जताया अपना दावा